: vskjharkhand@gmail.com 9431162589 📠

शाहबाद डेयरी में साहिल ने नाबालिग की निर्ममता से हत्या की

शाहबाद डेयरी में साहिल ने नाबालिग की निर्ममता से हत्या कीरांची, 29 मई दिल्ली के शाहबाद डेयरी क्षेत्र में साहिल ने एक नाबालिग लड़की की निर्ममता से हत्या कर दी. साहिल ने पहले चाकू से गोदा, और फिर पत्थर से कुचलकर कर हत्या की. घटना को लेकर लोग सोशळ मीडिया पर रोष व्यक्त कर रहे हैं तथा हत्यारे के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है. सूचना मिलने पर पुलिस घटना की जांच में जुट गई है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, बाहरी उत्तरी जिले के शाहबाद डेयरी पुलिस थाना क्षेत्र में यह घटना हुई. आरोपी युवक की पहचान साहिल पुत्र सरफराज के रूप में हुई है. प्रारंभिक जानकारी है कि आरोपी साहिल और लड़की के बीच कहासुनी होती है. इसके बाद आरोपी साहिल लड़की को गली में रोक लेता है. और कुछ ही सेकंड बाद आरोपी साहिल चाकू से ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर देता है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो (सीसीटीवी फुटेज) में स्पष्ट दिख रहा है कि आरोपी साहिल लड़की को चाकू से लगातार गोद रहा है, गली में लोग उसके पास से आते-जाते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन किसी ने भी बचाने की कोशिश नहीं की. आरोपी साहिल ने लगातार चाकू से वार किए. इसके बाद कई बार पत्थर से मारा, इतने से मन नहीं भरा तो फिर लात भी मारी. और मौके से भाग गया. घायल लड़की को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

मुखबिर ने बीट स्टाफ को नाबालिग युवती की हत्या की जानकारी दी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची. पुलिस पड़ताल में नाबालिग लड़की की पहचान हो गई है. मृतका ई-36 जेजे कॉलोनी की रहने वाली थी.

पुलिस के अनुसार, जब लड़की अपनी परिचित के बेटे के जन्मदिन में जा रही थी तो इसी दौरान साहिल ने गली में रोक लिया. दोनों के बीच कहासुनी हुई. इसके बाद आरोपी साहिल ने उस पर हमला कर दिया.

लड़की के पिता की तहरीर पर थाना शाहबाद डेयरी में आईपीसी की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है.


Kindly visit for latest news 
: vskjharkhand@gmail.com 9431162589 📠 0651-2480502